न्यूज़फरीदाबादहरियाणा

जनता भाजपा के झूठ व जुमलों से परेशान: अवतार भडाना

कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में फरीदाबाद विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

हरियाणा प्रभात टाईम्स / सुशील सिंह
 फरीदाबाद | फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी अवतार सिंह भड़ाना के समर्थन मे आज यहां सैक्टर 16 स्थित किसान भवन मे फरीदाबाद के के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने एक विशाल कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें हजारों की संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे। पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना मे इतनी बड़ी संख्या मे भीड़ देखकर गदगद होते हुए कहा कि फरीदाबाद की जनता के अपार प्यार को देखकर भाजपा प्रत्यासी के होश उड़ जायेंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के पूर्व विधायक के समर्थन व कांग्रेस के प्रति विश्वास सदैव ऋणी रहेंगे।
इस अवसर पर कांग्रेसी प्रत्यासी अवतार भड़ाना ने कहा कि आज देश की जनता झूठे जुमलेबाजों से परेशान हो चुकी है। आज भाजपा ने राजनीति के नाम पर देश मे भाईचारा खत्म कर दिया है। लोग एक दूसरे के दुश्मन हो गये है। हिन्दू  मुस्लिम के नाम पर देश को बांटा जा रहा है। अब लोग भाजपा के चाल चरित्र और चेहरे को पहचान चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल विकास के नाम पर एक ईंट नही लगी, वे केवल कांग्रेस शासन काल मे चल रहें कामों का उद्घाटन करने में लगे रहे। श्री भड़ाना ने कहा कि भाजपा के प्रत्यासियों को लोगो के बीच जाने मे डर सता रहा है कि लोग जब उनसे विकास कार्यों के बारें पूछेंगे तो वे क्या जबाव देंगे। श्री भड़ाना ने कहा कि देश को स्थिर और विकास की ओर ले जाने का काम सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है, झूठ के सहारे हमेशा सत्ता हासिल नही की जा सकती है।
इस अवसर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित करने वाले फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने अवतार सिंह भड़ाना को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र फरीदाबाद से उनके पक्ष मे वोट दिलाने के लिए दिन रात एक कर देंगे और भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने मे सबसे अहम भूमिका निभायेंगे। श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता, युवा, किसान, गरीब, मजदूर और छोटे व्यापारी बहुत परेशान हो चुके हैं। बेरोजगारी अपने चरम पर है। मंहगाई ने गरीब की रसोई मे से बहुत सी चीजें खत्म कर दी है। किसानों की कर्जे की मार कमर तोडक़र रख दी है। जीएसटी सही से लागू न होने से छोटे और मंझले व्यापारियों का धंधा चौपट कर दिया है।
Tags
Show More

Related Articles

Close