ट्रेंडिंगन्यूज़राष्‍ट्रीय

दिल्ली में किया गया महिलाओं के लिए प्लेजर जैल “SKORE OH” का लांच

हरियाणा प्रभात टाईम्स / ब्यूरो

दिल्ली | कंडोम और सैक्सुअल वैलनैस प्रोडक्ट्स में अग्रणी ब्राण्ड स्कोर ने महिलाओं के लिए अपनी तरह के पहले जैल प्रोडक्ट-“SKORE OH”! का लॉन्च किया है। स्कोर की ओर से पेश किया गया यह प्रोडक्ट महिलाओं को संभोग का चरम सुख प्राप्त करने में मदद करता है, जहां अध्ययनों में पता चला है कि 30 फीसदी से भी कम महिलाएं संभोग के दौरान चरम सुख पाती हैं।
“SKORE OH”! का लॉन्च भारत की अग्रणी इंटीमेसी एवं सेक्स एजुकेशनिस्ट पल्लवी बर्नवाल द्वारा आयोजित सेक्सुअल इंटीमेसी वर्कशॉप के दौरान किया गया, जिन्होंने महिलाओं के लिए “Rightto Pleasure” के महत्व पर ज़ोर दिया और बताया कि संभोग के दौरान चरम सुख महिलाओं के शारीरिक एवं भावनात्मक रूप से मददगार होता है।
अपनी तरह के अनूठे कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के नज़रिए से इंटीमेसी, सेक्स और ओर्गेज़्म (संभोग सुख) जैसे विषयों पर चर्चा की गई। जाने-माने पैनलिस्ट्स जैसे पूजा प्रियम्वदा (लेखक, स्तंभकार, अनुवादक एवं पुरस्कृत द्वि-भाषी ब्लॉगर), मीरा चौधरी (स्वतन्त्र वृतचित्र फिल्मनिर्माता), अर्पित चिक्कारा (फ्रीलांसर लेखिका) ने खुली चर्चा के माध्यम से जोड़ों के बीच अंतरंग पलों के महत्व पर चर्चा की। पैनल पर मौजूद दिग्गजों ने इस बात पर ज़ोर दिया कि हमें सेक्स जैसे विषय पर खुल कर चर्चा करनी चाहिए, इस पर बात करने से झिझकना नहीं चाहिए।
इस अवसर पर श्री विशाल व्यास, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग- स्कोर, टीटीके हेल्थकेयर लिमिटेड ने कहा, ‘‘एक स्वस्थ जीवनशैली की तरह हर महिला के लिए सेक्सुअल वैलनैस भी मायने रखती है। आज की महिलाएं जानती हैं कि उन्हें क्या चाहिए और हमें उनकी पसंद को महत्व देना चाहिए उन्हें “Rightto Pleasure” का अधिकार मिलना चाहिए।’’

उन्होंने बताया कि वर्तमान में “SKORE ‘OH”डिजिटल एवं फिज़िकल स्टोर्स जैसे एमज़ॉन डॉट इन, फ्लिपकार्ट, बिगबास्केट, नायका, नेट मेड्स तथा देश भर के चुनिदं हेल्थ एण्ड ग्लो आउटलेट्स पर उपलब्ध है। इसकी 8 एमएल की बोतल की कीमत रु 500 है, जो 15 बार तक OH! अनुभव प्रदान करती है।

Show More

Related Articles

Close