खेलन्यूज़फरीदाबादमूवी मसालाहरियाणा

भाभी जी.. और तेनालीरामा में जलवा दिखाने वाले सोहित विजय सोनी 24-28 तक अपने घर फरीदाबाद में

हरियाणा प्रभात टाइम्स / सुशील सिंह

फरीदाबाद : भाभीजी घर पर हैं और तेनालीराम सीरियल में धमाल मचाने वाले फरीदाबाद में जन्में एक्टर सोहित विजय सोनी 24 अगस्त से 28 अगस्त तक फरीदाबाद में रहेंगे और यहाँ के स्कूली बच्चों, सामाजिक संगठनों और सोसाइटी में रह रहे लोगों से मुलाकात करेंगे। अगर कोई फरीदाबाद वासी अपना बिजनेस प्रमोट करना चाहता है, शॉप, शोपिंग मॉल, होटल, रेस्तरां, स्कूल को प्रमोट करना चाहता है या स्कूली बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए संपर्क करना चाहता है तो वह भी सोहित विजय सोनी से मुलाकात कर सकता है।

सोहित विजय सोनी एक कॉमेडी कलाकार हैं, वह कॉमेडी के अलावा स्टैंड-अप कॉमेडी, कैरेक्टर कॉमेडी, मिमिक्री, एंकरिंग, और होस्टिंग में भी एक्सपर्ट हैं। फरीदाबाद के बिजनेसमैन अपनी फैक्ट्रियों या कंपनी में स्टाफ के इंटरटेनमेंट के लिए भी इवेंट आयोजित करके उनकी कला का जलवा देख सकते हैं साथ ही अपना बिजनेस भी प्रमोट कर सकते हैं।

उन्होंने फरीदाबाद में जन्म लिया इस वजह से फरीदाबाद के लोगों से उनका ख़ास लगाव है, आज मैं जो कुछ भी हूँ, फरीदाबाद वालों के प्यार एवं स्नेह की बदौलत हूँ। यहाँ के लोगों से मेरा ख़ास लगाव है, मीडिया के लोग भी मेरा साथ देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर फरीदाबाद के स्कूल एवं कॉलेज मुझसे संपर्क करेंगे तो मैं वहां पर पढने वाले बच्चों के लिए मोटिवेशनल स्पीच दूंगा और उनका हौसला बढ़ाने का प्रयास करूँगा।

एक्टर सोहित विजय सोनी को अपनी शॉप, शोपिंग मॉल, दूकान, होटल, रेस्तरां, स्कूल, कॉलेज, फैक्ट्री, कंपनी, मॉल, आदि में बुलाने के लिए मोबाइल नंबर: 9953931171 पर धर्मेन्द्र प्रताप सिंह से संपर्क किया जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Close