न्यूज़फरीदाबादहरियाणा

हमें ईमानदार सरकार चुननी है : सोहनपाल सिंह

हरियाणा प्रभात टाईम्स / सुशील सिंह
फरीदाबाद । संगठन पर्व सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा जिला महामंत्री ने एक मुहिम बनते हुए जवां गांव में जनम्पर्क अभियान किया। जिसमें सभी खेत्र के युवाओं और सभी वर्ग के लोगों ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया।
इस मौके पर सोहनपाल सिंह ने कहा कि मोदी सरकार व राज्य की ईमानदार मनोहर सरकार केा भरपूर समर्थन देने का प्रण लें ताकि हमे वह सभी सुविधाएं, योजनाओं व नीतियों का लाभ मिल सके जो कि पिछले पांच वर्षो में मिला है। गरीब को मकान, महिलाओं को गैस सिलेण्डर, हमारी बेटियों को सम्मान व कई तरह की योजनाओं से लाभान्वित किया गया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास को लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टिया तो केवल अपना लाभ और अपनो का लाभ ही सोचती आयी है जिसके कारण उन्हे 2019 का लोकसभा चुनावों में हार का मुंह देखना पडा। उन्होंने कहा कि देश की मोदी सरकार केवल घोषणाएं करके ही नहीं रह जाती वह उसको पूरा करवाकर और पूरा करते वक्त हर किसी को इसकी जानकारी दी जाती है।
इस अवसर पर उपस्थित गावं की सरदारी, वर्ग ने सोहनपाल सिहं विधानसभा की जीत का पूर्ण आश्वासन दिया और क्षेत्र की महिलाओं ने सोहनपाल सिंह को अपना आशीर्वाद दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Close